SSC CGL Mains Free Mock Test SSC , Bank Railway Click Here
Updates:
Loading...

शुक्रवार, 9 जून 2023

 Bloody Daddy



शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' रिलीज हो गई है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है. फिल्म शाहिद कपूर के अलावा राजीव खंडेलवाल, जीशान कादरी, डायना पेंटी और रोनित रॉय लीड रोल में हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. शाहिद कपूर की फिल्म फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट से इंस्पायर्ड है. 'ब्लडी डैडी' को लेकर जबरदस्त हाइप थी. लेकिन जैसा अभी तक देखने में आया है कि डायरेक्टर ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म कंटेंट के मामले में कमजोर ही साबित होती हैं, ऐसा ही कुछ ब्लडी डैडी के बारे में भी है



'ब्लडी डैडी' वर्डिक्ट

शाहिद कपूर की फिल्म है. अली अब्बास जफर डायरेक्टर हैं. भरपूर एक्शन है. हालांकि कमजोर स्क्रीनप्ले और जानी-पहचानी सी कहानी जरूर फिल्म को एवरेज बनाती है. फिल्म जियो सिनेमा पर फ्री में उपलब्ध है, ऐसे में शाहिद कपूर के फैन्स के लिए यह किसी लॉटरी से कम नहीं है. 


'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' को ओटीटी पर फ्री रिलीज किए जाने पर सवाल खड़ा किया है। विवेक का कहना है कि ऐसा करके बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है। बॉलीवुड इससे बर्बाद हो जाएगा। 


शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' 9 जून को जियो सिनेमा पर फ्री में स्ट्रीम हो चुकी है। इसे देखने के लिए लोगों को फिलहाल कोई पैसे खर्च नहीं करने हैं।


Why would anyone show a 200 cr film for free? What’s this insane business model? 


Sad news is that Bollywood is celebrating its own destruction.





रेटिंग: 2/5 स्टार


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें